Betul Suicide News: बीजादेही थाना क्षेत्र के जंगल में पेड़ से लटका मिला एक युवक और युवती का शव

Betul Suicide News: बीजादेही थाना क्षेत्र के जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक युवती का शव
File Photo

Betul Suicide News: बीजादेही थाना क्षेत्र के जंगल में एक युवक और युवती का शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने शुक्रवार को चिचोली में शवों का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार गुरुवार शाम 6 बजे ग्राम बालईमाल के चौकीदार ओजू सिवनकर ने थाना बीजादेही में सूचना दी थी।

इसमें बताया कि बालई माल और गवाझड़प जंगल में घोघरा नदी के पास ग्राम बालई माल का लिप्पू धुर्वे पिता रमेश धुर्वे (25) और बालई रैय्यत निवासी गुंताबाई पिता सुखदेव (20) के शव पेड़ से लटके हुए हैं। गांव के गिरधारी कोरकू ने उन्हें देखा ताे इसकी सूचना थाने में दी। बीजादेही थाना प्रभारी अन्य बल के साथ रात में ही मौके पर पहुंचे।

शुक्रवार को सुबह शव को उतार कर मैदान में लाए। चिचोली अस्पताल में लाकर दोनों मृतक के शव का पीएम कराया। पुलिस ने बताया कि जांच में सामने आया है कि लिप्पू और युवती गुनता मंगलवार से ही घर से गायब थे। इनकी परिजन तलाश कर रहे थे। दोनों में प्रेम संबंध थे।

लिप्पू घर पर खेती करता था। उसकी पिछले वर्ष ही शादी हुई थी। वह एक शादी में जाने का कहकर घर से निकला था। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। बीजादेही थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक रूप से परिजनों और अन्य साक्षियों से मृतक एवं मृतका के मध्य प्रेम प्रसंग होने और मंगलवार की रात दोनों घर से बिना बताए जाना सामने आया है। पुलिस ने कहा कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ खुलासा हाे सकेगा।