Betul Suicide News: बाईक की किस्‍त न चुका पाने पर युवक ने लगाई फांसी

source “social media”

Betul Suicide News: बाइक की किश्त न चुका पाने से आहत एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक थाना साईखेडा के बारहवीं का रहने वाला था। पुलिस ने पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

साईखेड़ा पुलिस के एएसआई प्रीतम सिंह ने बताया कि मृतक दीपक माणिक मस्कोले (22) ने अपने ही घर में दरवाजे बंद कर फांसी लगा ली। जिस समय उसने आत्महत्या की तब घर के लोग मजदूरी करने बाहर गए हुए थे। वे लोग घर पहुंचे तब दीपक के फांसी लगाने की बात पता चली। जिसके बाद उसका शव फांसी से उतारकर जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसका पीएम का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

कर्ज से था परेशान युवक

बताया जा रहा है की मृतक हम्माली का काम करता था। कुछ दिन पहले उसने किश्तों पर बाइक खरीदी थी। जिसकी किश्त चुकाने के लिए उसके पास रुपयों की व्यवस्था नहीं हो पा रही थी। किश्त की रकम भरने के लिए उसने परिजनों से भी कहा था।

मजदूरी पेशा होने के कारण परिजन भी उसकी मदद नहीं कर पाए। इसी से आहत होकर उसने फांसी लगाने जैसा आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। बताया जा रहा है की फांसी लगाने के पहले उसने घर के सामने अपनी बाइक भी फेंक दी थी।