Betul News: खेल-खेल में गड्ढे में डूबा मासूम, इलाज के दौरान मौत

source “social media”

Betul News: पानी से भरे गड्ढे में डूबने से एक 5 साल के बालक की मौत हो गई। घटना झल्लार थाना इलाके के बासनेर खुर्द की है, जहां सोमवार सुबह कुछ बच्चों के साथ खेलते हुए बालक शौच करने के लिए गया हुआ था, तभी पानी से भरे गड्ढे में अनियंत्रित होकर बालक गिर गया। डूबने से बालक की मौत हो गई। शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विष्णु राम पिता विजय लोखंडे (6) निवासी ग्राम बासनेर खुर्द थाना झल्लार आज सुबह 10 बजे के आसपास कुछ बच्चों के साथ बालक खेलते हुए शौच के लिए गया हुआ था, तभी बालक अनियंत्रित होकर बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिर गया। जिसके बाद उसके साथ वाले बच्चे और परिचितों ने तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दी।

जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और बालक को गड्ढे से बाहर निकालकर झल्लार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती कराया था लेकिन बच्चे की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया गया था। बैतूल जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताया कि उसके पिता विजय लोखंडे मजदूरी का काम करते हैं, जो सुबह मजदूरी करने के लिए गए थे। वहीं बालक दूसरी कक्षा में पढ़ता था। अचानक हुई इस दुर्घटना में बच्चे की मौत से पूरे परिवार और गांव में दुख का माहौल है। फिलहाल शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।