Betul Accident News: ट्रैक्टर-ट्राॅली पलटने से दो की मौत, पांच घायल

Betul Accident News: बैतूल जिले के भैंसदेही इलाके में एक ट्रैक्टर-ट्राॅली पलटने से एक वृद्धा और युवती की मौत हो गई। मृतकों का भैंसदेही सीएचसी में पीएम करवाया गया। घटना शनिवार रात बेलधाना मार्ग पर हुई। जब ट्राॅली अनियंत्रित होकर पलट गई।

बताया जा रहा है कि एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर एक ही परिवार के सात लोग भैंसदेही से रिंगधाना जा रहे थे। देवतलाई मोड़ पर चोपनी बेलढना मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्राॅली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में ट्रेक्टर में सवार नापी पति शुखराम कासदेकर निवासी रिंगढना (58) और संगीता पति स्व दीपक मोरकर (20) तोरवाड़ी की मौके पर ही मौत हो गई।

थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले ने बताया कि शनिवार की रात्रि चोपनी मार्ग पर ट्रेक्टर पलटने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा था। यहां दो लोग मौके पर ही मृत हो गए। बाकी सवारों को मामूली चोट आई है। जिनको प्राथमिक चिकित्सा के बाद छुट्टी दे दी गई। मृतकों के शव मौके से भैंसदेही भिजवाए गए है। जिनका पीएम करवाया जा रहा है।

बता दें, कि मृतिका का परिवार टेक्टर से भैंसदेही से रिंगढना जा रहे थे। जिसमे एक ही परिवार के 7 लोग बैठे थे। आसपास के ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकाला। इनमें मृतक संगीता महाराष्ट्र के अमरावती जिले की रहने वाली थी। वह काम करने रिंगढाना आई हुई थी।