Betul Accident News: मुलताई-नागपुर हाईवे पर खोदे गए गड्ढे में जा घुसी कार, एयर बैग खुलने से बची युवक की जान

Betul Accident News: मुलताई नागपुर हाईवे पर अमरावती चौराहे के पास हाईवे की खराब सड़क को काटकर नई सड़क बनाई जा रही है। ऐसे में अप और डाउन ट्रैक पर गाड़ियां के आवागमन के एक-एक हिस्से को बंद रखा है, जिससे रोजाना दुर्घटनाएं हो रही हैं। इंदौर से वरुड जा रहे एक व्यक्ति की कार इस गड्ढे में चली गई, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हाईवे की मरम्मत के दौरान आवश्यक सावधानी नहीं बरती जा रही हैं और बैरिकेड्स भी नहीं लगाए जा रहे हैंं। इंदौर निवासी दीपक खंडेलवाल शादी में शामिल होने के लिए वरुड जा रहे थे। इसी दौरान मुलताई के पास अमरावती चौराहे के हाईवे पर उनकी कार खोदे गए गड्ढे में गिर गई, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। एयर बैग खुल जाने से वे घायल नहीं हुए, वरना कोई बड़ा हादसा हो जाता।

उन्होंने बताया कि हाईवे पर किसी भी प्रकार के संकेतक नहीं लगाए गए हैं। मरम्मत के दौरान जो सुविधाएं और सावधानियां बरती जानी चाहिए, उसका ध्यान नहीं रखा जा रहा है। इसके अलावा दुर्घटना के बाद ना तो हाईवे पर गाड़ी टोचन करने के लिए क्रेन है और ना ही सर्विस स्टेशन और जिम्मेदार अधिकारियों के नंबर लिखे हैं, जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही है। इन खोदे गए गड्ढों से लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं, ऐसे में उन्होंने कार्रवाई की मांग की है।