Betul Cricket Tournament: तुषार ने बनाई ताबातोड़ 50 अर्धशतक रन

Betul Cricket Tournament:(बैतूल)। स्व.विजय कुमार खंडेलवाल की स्मृति में आयोजित रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट भाजपा खेल प्रकोष्ठ और फैशन जंक्शन टीम द्वारा लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है। टूर्नामेंट में पांचवे दिन तीन मैच खेले गए। भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रवि लोट ने बताया कि शिवाजी क्लब बैतूल, पुष्प 11, गाज़ी क्लब ने जीते मैचे।

पहला मैच शिवाजी क्लब बनाम विंटेज 11 के बीच खेला गया टॉस जीतकर विंटेज के कप्तान नरेंद्र ठाकुर ने पहले गेंदबाजी चुनी बल्लेबाजी पर उतरी आशू पवार के नेतृत्व वाली शिवाजी टीम ने 10 ओवरों में नमन के 22 और पुष्पेंद्र के 34 रनों की मदद से 120 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। विंटेज 11 की टीम 87 रन ही बना पाई और यह मैच शिवाजी क्लब ने 32 रन से जीत लिया प्लेयर ऑफ द मैच पुष्पेंद्र बने। दूसरा मैच आरएस 11 बनाम पुष्प 11 के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पुष्प 11 के कप्तान पुष्प ने गेंदबाजी चुनी बल्लेबाजी करने उतरी आरएस 11 की टीम तुषार के अर्धशतक 50 रन की बदोलत 83 रन बना पाई। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुष्प 11 की टीम ने यह लक्ष्य 7 वे ओवर में अभय के 28 रन की मदद से जीता। प्लेयर ऑफ द मैच अभय रहे।

तीसरा मैच गाज़ी क्लब बनाम जय शिवराय क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। टॉस जीतकर शिवराय ने बल्लेबाजी चुनी और 10 ओवर में मात्र 53 रन बना पाए। फैजल, अयान और सोनू ने 2-2 विकेट लिए। 54 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी गाज़ी क्लब ने यह लक्ष्य चौथे ओवर में एक विकेट गवाकर हासिल किया यह मैच 9 विकेट से जीत लिया। प्लेयर ऑफ द मैच शिवांशु रहे जिन्होंने 4 कैच और 1 विकेट लिया। बैतूल प्रीमियर लीग नाइट टूर्नामेंट का आयोजन भाजपा खेल प्रकोष्ठ और फैशन जंक्शन टीम द्वारा संचालित किया जा रहा है। जिसमें क्रिकेट प्रेमी उत्साह के साथ मैच का लुत्फ ले रहें हैं।