Betul BJP News : भाजपा राष्ट्रवादी विचारों को लेकर बढ़ रही आगे: भास्कर मगरदे 

Betul BJP News : (बैतूल)। भाजपा नगर मंडल गंज तथा कोठीबाजार के संयुक्त तत्वाधान में सोमवार को गंज में युवा चौपाल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष भास्कर मगरदे ने कार्यक्रम में उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए युवा हित में शासन द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी दी। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सांसद दुर्गादास उईके उपस्थित रहे।

युवाओं से संवाद करते हुए मगरदे ने कहा कि वर्तमान सरकार युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए अच्छा कार्य कर रही है। युवा मोर्चा का यह कार्यक्रम यूथ कनेक्ट से जुड़ा हुआ है। इसलिए जागरूकता के साथ सरकार की योजनाओं का लाभ मिले ऐसा प्रयास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रवादी विचारों को लेकर आगे बढ़ रही है और मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा युवा नीति के माध्यम से युवाओं को सीखने के साथ कमाने के अवसर देने का कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री द्वारा युवा नीति लागू करके युवाओं को आगे बढऩे और प्रोत्साहित करने का काम किया गया है।

युवा चौपाल को सांसद ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भारत युवाओं का देश है जहा 65 प्रतिशत युवाओं की जनसंख्या है। भारत छत्रपति शिवाजी महाराज और स्वामी विवेकानंद जैसे युवाओं की भूमि है। केंद्र तथा राज्य सरकार द्वारा युवाओं के विकास हेतु विभिन्न योजनाएं क्रियान्वित कर रही है। बैतूल विधानसभा विस्तारक केशव उर्मिल ने भी युवाओं को शासन की योजनाओं की जानकारी दी। कार्यक्रम में युवा मोर्चा जिला महामंत्री सन्तोष टेकाम, उपाध्यक्ष शैलेंद्र राठौर, सतीश कावडे, बाबूसिंह, मंडल अध्यक्ष बाबा खड़िया, वरुण धोटे, जितेंद्र ठाकुर, सागर शेषकर, राहुल वाडुकले सहित सैकड़ों युवा उपस्थित रहे।