Betul Accident News: बड़ा हादसा- दो बाइकों मेंं भिड़ंत, नपाकर्मी सहित दो की मौत, एक गंभीर

file Photo

Betul Accident News: बीती रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक नपाकर्मी सहित दो लोगों की मौत हो गई, वही एक गंभीर रूप से घायल हैं। घटना मंगलवार रात 9 बजे मुलताई-मासोद रोड पर हुई। यहा दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसमें नगरपालिका कर्मचारी की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें राजेश पवार व गोलू ठाकुर ने मुलताई अस्पताल पहुंचाया। जहां पर दोनों का उपचार कर उन्हें बैतूल जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जहां पर दूसरे घायल राजू बारस्कर की भी मौत हो गई।

नगर पालिका में पंप अटेंडर के पद पर पदस्थ कर्मचारी शंकर देशमुख ग्राम सांडिया के पंप हाउस पर ड्यूटी पर जा रहा था, तभी अचानक मासोद रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास विपरीत दिशा से आ रहे राजू बारस्कर और सुशील वागद्रे की बाइक के साथ भिड़ंत हो गई, जिसके चलते शंकर देशमुख की मौके पर मौत हो गई।

जबकि भिड़ंत में राजू बारस्कर और सुशील बागद्रे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मुलताई अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर की ओर से दोनों का प्राथमिक उपचार कर दोनों को बेहतर उपचार के लिए बैतूल जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जबकि डाक्टरों की ओर से नगर पालिका कर्मचारी शंकर देशमुख को मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं बैतूल में इलाज के दौरान दूसरे घायल राजू बारस्कर की भी मौत हो गई। नगर पालिका कर्मचारी की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर सुनते ही परिजन और नगर पालिका के कर्मचारी भारी संख्या में अस्पताल पहुंच गए। शंकर देशमुख के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। नगर पालिका अध्यक्ष नीतू परमार भी अस्पताल पहुंच गई। आज शंकर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।