Betul Samachar : जमीनी विवाद में कलयुगी पुत्र ने पिता को दी जान से मारने की धमकी

Betul Samachar : जमीनी विवाद में कलयुगी पुत्र ने पिता को दी जान से मारने की धमकी

Join WhatsApp group

Betul Samachar : बैतूल। जमीनी विवाद ने एक बार फिर परिवारिक संबंधों में दरार डाल दी है। इस बार एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही पिता को जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़ित पिता ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर उचित कार्यवाही की मांग की है।

घटना पाढर चौकी क्षेत्र के ग्राम बांसपानी की है, जहां एक वृद्ध किसान ने अपने बेटे पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जमीन के बंटवारे को लेकर पिता-पुत्र में लंबे समय से विवाद चल रहा था। मामला तब गंभीर हो गया जब पुत्र ने अपने पिता को जान से मारने की धमकी दी।

Betul Samachar : जमीनी विवाद में कलयुगी पुत्र ने पिता को दी जान से मारने की धमकी

पिता की शिकायत और आरोप

पीड़ित पिता देवराव कापसे ने बताया कि उनके बेटे ललित कापसे ने खेत के बंटवारे को लेकर कई बार उन्हें धमकाया है। बेटे की मांग है कि जमीन उसके नाम कर दी जाए, लेकिन पिता का कहना है कि वह न्यायपूर्ण बंटवारा चाहते हैं। जब पिता ने बेटे की इस मांग को ठुकरा दिया, तो बेटे ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पिता ने इस संबंध में तुरंत पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर बेटे के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई।

उन्होंने पुलिस से अनुरोध किया कि इस मामले में शीघ्रता से जांच कर उचित कार्यवाही की जाए, ताकि उनकी जान को खतरा न रहे। अनावेदक की धमकी से पूरा परिवार भयभीत है। इस घटना ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि जमीनी विवाद किस हद तक पारिवारिक संबंधों को प्रभावित कर सकते हैं।

ऐसे मामलों में कानून का हस्तक्षेप जरूरी है ताकि न्यायपूर्ण समाधान निकाला जा सके और किसी की जान को खतरा न हो। इस तरह की घटनाएं समाज के लिए एक गंभीर चिंता का विषय हैं। पीड़ित पिता ने उम्मीद जताई है कि कानून व्यवस्था बनाए रखने वाले अधिकारी इस मामले को सुलझाकर उन्हें न्याय दिलाएंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें। बैतूल (Betul Latest News) की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहे taptidarshan.com से।