Ranveer Singh: 'राक्षस' में नजर आएंगे रणवीर सिंह, पर्दे पर दिखेगा खूंखार अवतार!

Ranveer Singh: ‘राक्षस’ में नजर आएंगे रणवीर सिंह, पर्दे पर दिखेगा खूंखार अवतार!

Join WhatsApp group

Ranveer Singh: साल 2024 रणवीर सिंह के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है। वह लगातार कई फिल्में साइन कर रहे हैं। अभिनेता के पास पहले से ही निर्देशक फरहान अखतर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डॉन 3’ है। इसके अलावा रणवीर के पास निर्देशक शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की मेगा बजट फिल्म ‘सिंघम अगेन’ भी है। अब एक और फिल्म रणवीर सिंह ने साइन कर ली है। रणवीर अब निर्देशक प्रशांत वर्मा की फिल्म ‘राक्षस’ में नजर आएंगे।

Ranveer Singh: 'राक्षस' में नजर आएंगे रणवीर सिंह, पर्दे पर दिखेगा खूंखार अवतार!
Credit – Social Media

 

प्रशांत वर्मा की फिल्म का हिस्सा होंगे रणवीर सिंह

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, ‘ये प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स का एक हिस्सा है, जहां निर्देशक कई किरदारों को पेश कर रहे हैं और फिर उन्हें फिनाले में एक साथ ला रहे हैं’। वहीं, रणवीर को लेकर सूत्र ने बताया कि रणवीर फिल्म को लेकर निर्देशक की दूरदर्शिता और ब्रह्मांड के लिए दीर्घकालिक योजनाओं से हैरान हैं और जल्द ही ‘राक्षस’ को लेकर अपनी शुरुआत करने के लिए काफी उत्साहित हैं’। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्ट और प्री-विज़ुअलाइज़ेशन तैयार हो चुका है।

फिल्म की कहानी

इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि ‘राक्षस’ की स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले के साथ प्री-विज़ुअलाइज़ेशन प्रोसेस पहले ही पूरा कर लिया गया है। अब फिल्ममेकर शूटिंग की टाइमलाइन पर काम कर रहे हैं। पिछले कुछ हफ्तों में रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा टीम से कई बार मिल चुके हैं और हनुमान जयंती के मौके पर हैदराबाद में फिल्म के लिए पूजा भी कर चुके हैं।

बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो ‘राक्षस’ को आजादी से पहले माइथोलॉजिकल पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म माना जा रहा है। इसमें रणवीर सिंह के कैरेक्टर के पास नेगेटिव पावर दिखाई जाएगी।

Credit – Social Media

इन फिल्मों में दिखाई देंगे रणवीर (Ranveer Singh)

आखिरी बार रणबीर को फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट को जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था। इस फिल्म के अलावा रणवीर निर्देशक आदित्य धर की अनाम फिल्म में भी नजर आएंगे। फिलहाल, इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। बहरहाल, रणवीर सिंह निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे। साथ ही रणवीर निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें। बॉलीवुड/मनोरंजन (Bollywood) खबरों के लिए जुड़े रहे taptidarshan.com से।