Betul Accident News: करंट लगने से युवक की मौके पर ही मौत

Betul Accident News: करंट लगने से युवक की मौके पर ही मौत

Join WhatsApp group

Betul Accident News: बैतूल में गांव की बंद बिजली चालू करने बिजली के ट्रांसफार्मर पर चढ़े एक ग्रामीण की करंट लगने से मौत हो गई। घटना चोपना थाना की है। पुलिस ने आज घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस निरीक्षक राकेश सरयाम के अनुसार केली गांव में ट्रांसफार्मर पर चढ़कर तार जोड़ रहे राजेश भलावी (40) की करंट लगने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके में पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शव का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Betul Accident News: करंट लगने से युवक की मौके पर ही मौत

जानकारी के मुताबिक युवक ने अपने खेत में मूंग बोई थी। मूंग में सिंचाई के लिए वह मोटर चालू करने के लिए ट्रांसफार्मर से बिजली का कनेक्शन ले रहा था। इसी दौरान करंट लगने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है की इससे पूरे गांव की बिजली कटी हुई है। जिस दौरान घटना हुई मृतक नशे में धुत था और वैसे ही ट्रांसफार्मर पर जा चढ़ा।

यहां करंट लगने के बाद वह ट्रांसफार्मर से नीचे गिर पड़ा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस जब वहां पहुंची तो शव घटनास्थल से अलग कर दिया गया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें। बैतूल (Betul Latest News) की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहे taptidarshan.com से।