Train Accident News: रेलवे लाइन पर मिले दो शव, ट्रेन से गिरकर मौत होने की आशंका

Train Accident News: रेलवे लाइन पर मिले दो शव, ट्रेन से गिरकर मौत होने की आशंका

Join WhatsApp group

Train Accident News: बैतूल से इटारसी जाने वाले रेलवे ट्रैक पर गुरुवार को दो व्यक्तियों के ट्रेन से कटे शव मिले हैं। दोनों के ट्रेन से गिरकर मौत होने की आशंका बताई जा रही है। पुलिस ने एक का शव बरामद कर लिया है। जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

कोतवाली नगर निरीक्षक देव करण डेहरिया के मुताबिक, आज रेलवे की सूचना के बाद सदर क्षेत्र के मानस नगर के पास नई दिल्ली से आने वाले डाउन ट्रैक पर एक व्यक्ति का कटा हुआ शव मिला है।

इस व्यक्ति की शिनाख्त मरामझीरी निवासी 22 वर्षीय युवक योगेश पिता सुखलाल सलामे के रूप में हुई है। बताया जा रहा है की यह युवक बीती रात घर से बैतूल जाने का कहकर निकला था।आशंका है की वह रामनवमी जुलूस देखने बैतूल आ रहा होगा।

इस दौरान वह मराम झिरी से गुजरने वाली किसी ट्रेन में दरवाजे पर लटककर सफर कर रहा होगा। जहां असावधानी वश वह चलती ट्रेन से गिरकर घायल हो गया और उसकी मौत हो गई।

मृतक का शव मौके से बरामद कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां उसका पीएम किया जाएगा। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Train Accident News: रेलवे लाइन पर मिले दो शव, ट्रेन से गिरकर मौत होने की आशंका

अप ट्रैक पर मिली अज्ञात की लाश

उधर, मरामझीरी के पास अप ट्रैक यानी इटारसी की ओर जाने वाले रेल ट्रैक पर एक अन्य व्यक्ति की लाश पड़ी होने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई है। जिसके बाद पाढर से पुलिस कर्मियों का दल लाश की तलाश कर रहा है।

मुख्य यातायात निरीक्षक रेलवे अशोक कटारे ने बताया कि अप ट्रैक से गुजरने वाली किसी ट्रेन के ड्राइवर ने धारा खोह रेलवे स्टेशन पर सूचना दी थी कि किमी 836/21 के पास एक व्यक्ति की ट्रेन से कटी लाश पड़ी है।

यह लाश पहली और दूसरी टनल के बीच है। फिलहाल, पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी है। लाश की सुरक्षा के लिए रेलवे ने एक कर्मचारी की ड्यूटी लगा दी

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें। बैतूल (Betul Latest News) की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहे taptidarshan.com से।