Dance Viral Video: शादी समारोह में शख्स ने किया डांस, Video देखकर हो जाएंगे फिदा

Dance Viral Video: शादी समारोह में शख्स ने किया डांस, Video देखकर हो जाएंगे फिदा

Join WhatsApp group

Dance Viral Video: शादियों के इस मौसम (Wedding Season) में आए दिन दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom) के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर देखने को मिल ही जाते हैं। दूल्हा-दुल्हन के कई वीडियो (Viral Video) इतने दिलचस्प होते हैं, जिन्हें देखकर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और बार-बार देखने पर भी हंसी नहीं रूकती है। ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक शख्स बॉलीवुड गाना ‘काला चश्मा’ पर डांस कर रहा है।

देखें वायरल वीडियो (Dance Viral Video)

बॉलीवुड गाने पर जबरदस्त डांस

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक साथ एक जगह पर खड़े हैं। वहीं उन सभी के बीच एक शख्स बॉलीवुड गाना ‘काला चश्मा’ पर डांस कर रहा है। वहां खड़े हर शख्स की नजरें सिर्फ उसी बंदे पर टिकी हुई हैं और सभी उसको डांस करते हुए देख रहे हैं। वह शख्स भी पूरी एनर्जी के साथ गाने पर ताल मिला रहा है और डांस कर रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेट्स किए है। एक यूजर ने लिखा- हमारे तो रुठने के काम आते हैं। दूसरे यूजर ने शख्स की तारीफ करते हुए लिखा- समां तो बांध दिया इन्होंने। एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह अंकल जी। साथ ही शख्‍स ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ‘शादी में चाचा, फूफा, जीजा, मौसा को इसलिए बुलाया जाता है कि वो समां बांधे।’

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें। ट्रेडिंग/वायरल वीडियो (Trading/Viral Video) खबरों के लिए जुड़े रहे taptidarshan.com से।