Oont Ka Video: कैसे-कैसे लोग हैं… कुछ नहीं मिला तो कार की डिग्गी में भर दिया ऊंट, वीडियो देख लोग ने पूछा- हबीबी ये कैसे किया

Oont Ka Video: कैसे-कैसे लोग हैं… कुछ नहीं मिला तो कार की डिग्गी में भर दिया ऊंट, वीडियो देख लोग ने पूछा- हबीबी ये कैसे किया

Join WhatsApp group

Oont Ka Video: सोशल मीडिया पर इतने प्लेटफॉर्म हैं कि कब यहां क्या वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता है। कभी तो यहां यूं मजेदार वीडियो वायरल हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक ऊंट को कार में लादकर ले जाते हुए देखा जा सकता है।

क्या आपने कभी ऐसा सोचा था कि रेगिस्तान में दौड़ने वाले ऊंटों को कार में बैठाकर सड़को पर सैर कराया जाएगा। कार की डिग्गी में ऊंट को सवार कभी नहीं देखा होगा आपने। इसी से जुड़े इस वायरल वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है।

Oont Ka Video: कैसे-कैसे लोग हैं… कुछ नहीं मिला तो कार की डिग्गी में भर दिया ऊंट, वीडियो देख लोग ने पूछा – हबीबी ये कैसे किया

देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taufik Ahmad Guddu (@taufikahamadguddu)

कार में भर दिया ऊंट (Oont Ka Video)

आपने अभी तक कार की डिग्गी में लोगों को सामान भरते हुए ही देखा होगा। या फिर फिल्मों में लोगों को भी उसमें समाते हुए देखा होगा। लेकिन ये कभी नहीं देखा होगा कि कोई भारी भरकम जानवर को कार की छोटी सी डिग्गी में भर दिया जाए। वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ इसी तरह का दृश्य देखने को मिल रहा है।

आप देखेंगे कि सामान्य सी दिख रही कार में एक ऊंट को भर दिया गया है। ऊंट पूरा डिग्गी में समा नहीं पाया इसलिए डिग्गी को खुला ही छोड़ दिया गया। सिर बाहर निकालकर ऊंट बाहर के दृश्य को टकटकी लगाकर देख रहा है।

हैरानी में डूबे लोग

जब लोगों ने ऊंट को देखा, तो वे हैरानी में डूब गए। यह वीडियो taufikahamadguddu नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें। ट्रेडिंग/वायरल वीडियो (Trading/Viral Video) खबरों के लिए जुड़े रहे taptidarshan.com से।