Suicide News: युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर दे दी जान

Suicide News: युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर दे दी जान

Join WhatsApp group

Suicide News: बैतूल बाजार थाना इलाके के गांव साई खंडारा में एक दिन पहले (सोमवार) से लापता युवक का शव जंगल में एक पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने शव बरामद कर जिला अस्पताल भिजवाया है। जहां उसका पीएम करवाया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, साई खंडारा का सहदेव पिता रामसू धुर्वे (30) अपने घर से कल सोमवार से लापता था। बताया जा रहा है कि कल धुरेंडी पर वह शराब के नशे में घर से निकला था। लेकिन फिर रात में वापस नहीं लौटा। आज गांव के पास एक पहाड़ी पर पेड़ से लटकी लाश मिली। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। बैतूल बाजार पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद शव पेड़ से उतरवाकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

बैतूल बाजार पुलिस के एसआई जुगल किशोर के मुताबिक युवक कल (सोमवार को) घर से निकला था। होली के कारण उसने शराब भी पी रखी थी। आज पहाड़ी पर महुए के पेड़ से बंधी जानवर बांधने की रस्सी से लटकी उसकी लाश मिली है। इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है। मृतक दो बच्चों का पिता था। वह खेती करता था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें। बैतूल (Betul Latest News) की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहे taptidarshan.com से।