Priyanka Chopra: संजय लीला भंसाली की फिल्म के साथ बॉलीवुड में फिर से इंट्री करेंगी प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra: संजय लीला भंसाली की फिल्म के साथ बॉलीवुड में फिर से इंट्री करेंगी प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा अभी कुछ दिनों पहले ही अपने परिवार के साथ भारत आई हैं. इसी बीच वो अपनी बेटी मालती, पति निक जोनस ,माँ मधु चोपड़ा के साथ अयोध्या के राम मंदिर दर्शन करने पहुंचीं थी. जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी. वही अब प्रियंका को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबरों से जानकारी मिली है की प्रियंका बॉलीवुड में फिर से इंट्री कर रही है वही इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए हैं.और उन्हे परदे पर एक बार फिर देखने के लिए बेसब्र हैं!

यह भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोहन्स आज पहुंचे मुंबई एयरपोर्ट,

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

प्रियंका बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं. प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली के साथ पहले भी काम किया है. खबरों से जानकारी मिली है की प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री से ब्रेक के बाद एक बार फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म के साथ री एंट्री करेंगी.

यह भी पढ़े: फिल्म ‘पुष्पा 2’ के सेट से रश्मिका मंदाना की फोटोस हुई लीक,

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा लास्ट टाइम 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आई थीं. इसके बाद से बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. जबकि प्रशंसक उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि इंतजार जल्द से जल्द ख़त्म होता नजर आ रहा है!

यह भी पढ़े: रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ से आगे निकली कुणाल खेमू कि फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

रिपोर्ट के मुताबिक वो अपने अगले प्रोजेक्ट की वजह से ही इंडिया आई हैं. वह कई सारे फिल्ममेकर्स से मीटिंग कर रही हैं. इसी दौरान संजय लीला भंसाली के साथ भी वो स्क्रिप्ट्स पर काम कर रही हैं. साथ ही कई सारी दूसरी स्क्रिप्ट्स को भी सुन रही हैं. बताया ये भी जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली फिल्म की प्रोड्यूसर हैं, इसलिए वो सावधानी से स्क्रिप्ट का चुनाव करना चाहती हैं.और परदे पर एक बार फिर धमाल मचाना चाहती है!

Priyanka Chopra: संजय लीला भंसाली की फिल्म के साथ बॉलीवुड में फिर से इंट्री करेंगी प्रियंका चोपड़ा,

यह भी पढ़े: बॉलीवुड क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही बंधने वाली है शादी के बंधन में,