Betul Ki Taza Khabar: बालाजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पांच दिवसीय खेल उत्सव का शुभारंभ

Betul Ki Taza Khabar: लाजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पांच दिवसीय खेल उत्सव का शुभारंभBetul Ki Taza Khabar:(बैतूल)। बैतूल के बालाजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पांच दिवसीय खेल महोत्सव “बालाजी खेल उत्सव 2023” का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ संस्था के डायरेक्टर श्री ऋषिराज सिंह परिहार, श्रीमती अभिलाषा बाजपेई, श्री ए.जे.ठाकुर, कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ पी.जे.शाह ने किया। इस दौरान कॉलेज के प्रोफेसर और छात्र बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर गुब्बारे छोड़े गए। क्रिकेट मैच का शुभारंभ डायरेक्टर ऋषिराज सिंह परिहार ने क्रिकेट खेल कर किया।

इसके साथ ही कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. शाह ने भी बल्लेबाजी कर छात्रों का उत्साह बढ़ाया और खेल उत्सव का शुभारंभ किया। खेल उत्सव में छात्रों को 4 टीमों में बांटा गया है जिनका नाम सीवी रमन, वी साराभाई, एपीजे कलाम और आर्यभट्ट रखा गया है। इस पांच दिवसीय खेल कार्यक्रम में विभिन्न तरह के स्पोर्ट्स खेले जाएंगे जिसमें इंडोर और आउटडोर गेम्स शामिल है, जिसमें क्रिकेट, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, महिला क्रिकेट, रस्सी खींच,चैस, फेस पेंटिंग, कैरम, टेबल टेनिस आदि खेल शामिल है।

र्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर डायरेक्टर श्री परिहार ने छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छात्र खेल भावना के साथ खेल उत्सव के सभी खेलों को खेलें और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाएं। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ.शाह ने बताया कि खेलों का हमारे जीवन में विशेष महत्व है। पढ़ाई के साथ साथ खेल भी जीवन में अपना महत्व रखते हैं। खेलो को खेलने के दौरान छात्रों में कई तरह की गुण विकसित होते हैं जो आगे जीवन में काम आते हैं। इस इस खेल महोत्सव के अंतिम दिन विजय छात्रों और टीमों को पुरस्कृत किया जाएगा।