Betul Ki Khabar: मां कर्मा जयंती पर सेवानिवृत्त सैनिकों का सम्मान करेगा साहू समाज

Betul Ki Khabar: मां कर्मा जयंती पर सेवानिवृत्त सैनिकों का सम्मान करेगा साहू समाज
source “social media”

Betul Ki Khabar:(बैतूल)। मां कर्मा साहू समाज नगर समिति के तत्वधान में आगामी 18 मार्च दिन शनिवार को मां कर्मा मंदिर काली चट्टान बैतूल में मां कर्मा जयंती समारोह मनाया जाएगा। इस अवसर पर साहू समाज के सेवानिवृत्त सैनिकों का सम्मान किया जाएगा। मां कर्मा साहू समाज नगर समिति के अध्यक्ष श्रीराम दियावार ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम में समाज के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का भी सम्मान किया जाएगा। श्री साहू ने 8वीं, 10वीं एवं 12वीं के प्रतिभावान विद्यार्थियों से आग्रह किया है कि वह अपनी अंकसूची समिति के पास जमा कराएं।

समिति के उपाध्यक्ष शिवदयाल साहू, जिलाध्यक्ष मुन्नालाल साहू व मां कर्मा साहू समाज नगर समिति बैतूल के समस्त पदाधिकारियों ने समस्त सामाजिक बंधुओं से कार्यक्रम में उपस्थित होने की अपील की है।

यह है कार्यक्रम की रूपरेखा

18 मार्च दिन शनिवार को 9 से 10:30 बजे तक शिव मंदिर से कर्मा मंदिर तक कलश यात्रा, 10.35 से 12:30 बजे तक वाहन रैली, साथ में एक कुंडीय गायत्री यज्ञ, आरती, 12.35 से 1:30 बजे तक अतिथियों का आगमन, दीप प्रज्जवलित, 1:35 बजे से 2:30 बजे तक अतिथियों, बुजुर्गों का, सेना से सेवानिवृत्त सैनिकों का सम्मान, 2:35 बजे से 3:30 बजे तक उद्बोधन, 3:35 बजे से 4:30 तक सांस्कृतिक कार्यक्रम, नृत्य गाना, 4:30 बजे से 5 बजे तक प्रतिभावान छात्र छात्रों का सम्मान, होली मिलन समारोह, 5 बजे से भंडारी प्रसाद वितरण के साथ कार्यक्रम का समापन होगा।