Betul news: शाहपुर में हुआ शांति समिति की बैठक का आयोजन

Betul news: शाहपुर में हुआ शांति समिति की बैठक का आयोजन

Betul news: (शाहपुर)। इस माह त्योहारों को देखते हुए प्रशासन हरकत में आ गया है एवं सतत आने वाले त्योहारों के मद्देनजर एक बैठक का आयोजन किया गया। शांति समिति की बैठक थाना परिसर शाहपुर में आयोजित की गई। इस बैठक में नगर के सभी गणमान्य नागरिक, पत्रकार बंधु एवं विभिन्न समाज के प्रतिनिधिमंडल के सदस्य भी शामिल हुए।

पुलिस विभाग तथा राजस्व विभाग के समस्त आला अधिकारियों की उपस्थिति में यह शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। जिसका उद्देश्य आने वाले त्योहारों पर सुरक्षा शांति एवं संसाधनों के उचित दोहन को लेकर विचार तथा नियम व्यक्त करना है। होली के पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने हेतु कुछ निर्देश दिए गए जिसमें डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध, हानिकारक रंगों पर रोक बिना अनुमति के डीजे के उपयोग पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

Betul news: शाहपुर में हुआ शांति समिति की बैठक का आयोजन

अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्व पर सख्त से सख्त तुरंत कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। इस बैठक में कमल किशोर परसाई, अंबिका प्रसाद मिश्रा, ओम प्रकाश गुप्ता, राजेंद्र गढ़वाल, अनिल जैन एवं समस्त वरिष्ठ जन मौजूद रहे। शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता शाहपुर एसडीएम अनिल सोनी ने की।

इस बैठक में शाहपुर एसडीओपी एच एल शर्मा थाना प्रभारी शाहपुर इरफान कुरैशी, एवं समस्त कर्मचारी मौजूद रहे। एसडीओपी एच एल शर्मा द्वारा बताया गया कि रंगो के इस पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से सहद्र पूर्वक मनाया जाए। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि किसी के द्वारा यदि किसी भी प्रकार की अशांति फैलाई जाती है तो उस पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।