Betul News : पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो पति ने तालाब में कूदकर दे दी जान

Betul News : पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो पति ने तालाब में कूदकर दे दी जान

  • विजय सावरकर

Betul News : मुलताई। ग्राम साइखेड़ा में ससुराल में रह रहे एक युवक ने तालाब में कूदकर मौत को गले लगा लिया। युवक ने एक ही दिन में दो बार आत्महत्या का प्रयास किया। पहली बार उसे लोगों ने बचा लिया, लेकिन दूसरी बार वह तालाब में कूद गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Betul News : साइखेड़ा पुलिस ने बताया प्रभातपट्टन ब्लाक के ग्राम बघोडा निवासी महेश पिता महादेव मानेकर 39 साल बीते डेढ़ माह से अपने ससुराल ग्राम साईखेड़ा में रह रहा था। गुरुवार उसने पत्नी को बघोड़ा चलने का कहा था। लेकिन उसकी पत्नी ने शराब पीने की आदत छोड़ने पर ही साथ जाने की शर्त रखी। इस बात पर गुस्से में आकर महेश तालाब में कूद गया। लेकिन वहा मौजूद लोगों ने उसे पहली बार में बचा लिया।

[web_stories title=”false” excerpt=”false” author=”false” date=”false” archive_link=”true” archive_link_label=”” circle_size=”150″ sharp_corners=”false” image_alignment=”left” number_of_columns=”1″ number_of_stories=”5″ order=”DESC” orderby=”post_date” view=”circles” /]

Betul News : तालाब में कूदा, डूबनेे से मौत

तालाब से बाहर निकाल कर वापस घर भेज दिया। कुछ देर बाद महेश ने घर से आकर तालाब में छलांग लगा दी। जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को तालाब से बाहर निकला और पंचनामा बनाकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।