Betul Today News: पत्नी ने नहीं दिए 100 रुपए तो पति ने खाया जहर, हालत गंभीर जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

Betul Today news: पत्नी ने नहीं दिए 100 रुपए तो पति ने खाया जहर, हालत गंभीर जिला अस्पताल में चल रहा इलाज
Source – Social Media

Betul Today news: बैतूल में आज दो युवकों के जहर पीने के दो मामले सामने आए है। पहले मामले में किसान ने बाल्टी में रखे कीटनाशक को पानी समझकर पी लिया। दूसरे मामले में युवक ने पत्नी से झगड़े के बाद जहर पी लिया। वह पत्नी से 100 रुपए मांग रहा था।

पहला मामला बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले सोमारीपेट का है। जहां खेत में डालने वाला कीटनाशक का सेवन किसान ने पानी समझकर कर पी लिया। जिसे फिलहाल गंभीर हालत में जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुन्ना वरकड़े (50) निवासी हमलापुर सुभाष वार्ड गुरुवार के दिन सोमारीपेट में स्थित अपने खेत में कीटनाशक डाल रहा था। बचे हुए कीटनाशक को बाल्टी में भरकर रख दिया था। शुक्रवार सुबह 5 से 6 बजे के आसपास जब मुन्ना सोकर उठा तो उसने पानी समझकर बाल्टी से कीटनाशक पी लिया। इसके बाद मुन्ना को चक्कर और उल्टी आने लगी। जिसकी जानकारी परिजनों को लगते ही परिजन मुन्ना को गंभीर हालत में बाइक से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और भर्ती कराया।

पत्नी ने पैसे नहीं दिए तो खाया जहर (Betul Today News)

मर्दवानी गांव में शुक्रवार सुबह 11 से 12 बजे के बीच सतीश काकोडिया (22) नाम के युवक ने अपनी पत्नी से 100 रुपए मांगे थे। पत्नी ने इंकार कर दिया तो गुस्साएं पति ने जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।