Betul Samachar: भैंस के हमले से मालिक की मौत, भोपाल में भी करा चुके इलाज, जिला अस्पताल में तोड़ दिया दम

Betul Samachar: भैंस के हमले से मालिक की मौत, भोपाल में भी करा चुके इलाज, जिला अस्पताल में तोड़ दिया दम
Source – Social Media

Betul Samachar: चिचोली इलाके में घर में भैंस के हमले से युवक की मौत हो गई। युवक भैंस को घर में बांध रहा था। इस दौरान उस पर भैंस ने हमला कर दिया। हमले में घायल युवक का भोपाल में भी इलाज कराया गया। गुरुवार को बैतूल लौटे थे। यहां जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चिचोली के दाबिदा गांव के 40 वर्षीय राधेलाल पिता दामजी ने आज जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक राधेलाल को 4 से 5 दिन पहले जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया था। परिजनों के मुताबिक 5 दिन पहले जब अपने घर में भैंस को बांध रहा था। इस दौरान भैंस ने उस पर हमला कर दिया। इस हमले में उसके सिर और कमर में गंभीर चोट आई थी। परिजन उसे लेकर चिचोली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे। जहां से उसे गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया गया था।

जिला अस्पताल में दो दिन भर्ती रहने के बाद राधेलाल को भोपाल रेफर किया गया था। जहां उसका गांधी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था लेकिन परिजन उसे वापस बैतूल ले आए। यहां आज इलाज के दौरान राधेलाल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।