Betul Accident News: रात भर से लापता था युवक, ट्रेन से कटकर हुई मौत

Betul Accident News: रात भर से लापता था युवक, ट्रेन से कटकर हुई मौत
Source – Social Media

Betul Accident News: बैतूल इटारसी रेल लाइन पर गुरुवार सुबह शहर के सदर इलाके में एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। युवक सेंटरिंग का काम करता था। वह रात भर से घर नहीं आया था। गुरुवार सुबह उसकी लाश पटरी के पास पड़ी मिली। जीआरपी पुलिस उसका पीएम करवा रही है।

जीआरपी प्रधान आरक्षक रवीश कुमार ने बताया कि रेल पटरी के पास गुरुवार सुबह एक लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। जिस पर मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर लाश का मुआयना किया तो मृतक की शिनाख्त भगतसिंह वार्ड निवासी 32 वर्षीय युवक अशोक धोमने के रूप में हुई है। यह युवक सेंटरिंग का काम करता था। उसकी लाश के पास पानी की एक बोतल भी मिली है।

संभावना है कि वह रात में शौच के लिए उस तरफ गया होगा और ट्रेन की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि वह ट्रेन से टकराकर दूर फिका गया था। जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया और पसलिया टूट गईं, जबकि सिर में चोट और बाया हाथ कट गया था।

रवीश कुमार के मुताबिक मृतक का शव जिस तरह अकड़ी हालत में मिला है। उससे आशंका है कि उसके साथ हाथ 12 घंटे पहले हुआ होगा। घर वालों ने उसे रात में ढूंढा भी था। लेकिन वह मिला नहीं था। यह हादसा डॉन बास्को के पास पैदल पगडंडी के पास हुआ है। फिलहाल जीआरपी पुलिस मृतक का पीएम करवा रही है। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।