Betul Accident News: दो बाइक की आपस में हुई भयंकर टक्‍कर, सुपरवाइजर की सड़क हादसे में हो गई मौत

Betul Accident News: दो बाइक की आपस में हुई भयंकर टक्‍कर, सुपरवाइजर की सड़क हादसे में हो गई मौत
Source – Social Media

Betul Accident News: बैतूल के आरएसके कंस्ट्रक्शन में कार्यरत रहे एक सुपरवाइजर की सड़क हादसे में मौत हो गई। दरअसल, बुधवार रात के समय दो बाइक आपस में टकरा गई थीं, इस हादसे में पंकज नाम के एक युवक की इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि बुधवार रात मांडवी निवासी पंकज जोशी (28) की बाइक खेत से लौट रहा था, तभी जुनावानी निवासी युवक की बाइक से टक्कर हो गई थी। इस हादसे में पंकज गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पहले आठनेर ले जाया गया। जहां से उसे बैतूल के लिए रेफर किया गया था। लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि रात को खेत से बाइक पर लौटते हुए वह हादसे का शिकार हुआ। उसकी बाइक जिस युवक से टकराई थी। उसका भी इस हादसे में जबड़ा और दांत टूट गए। उसे भी इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी मिली है कि पंकज की आंतरिक चोटों के कारण मौत हुई। उसे जिला अस्पताल से एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था। जहां उसने दम तोड़ दिया। जिसका आज सुबह पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पंकज बैतूल के आरएसके कंस्ट्रक्शन में छः माह पहले काम करता था। जहां से काम छोड़ने के बाद वह खेती का काम देख रहा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।