Betul News: रक्षाबंधन मनाने मामा के घर आए बच्‍चे की करंट लगने से मौत, खुशियां मातम में बदल गई

Betul News: रक्षाबंधन मनाने मामा के घर आए बच्‍चे की करंट लगने से मौत, खुशियां मातम में बदल गई
Source – Social Media

Betul News: रक्षाबंधन पर बहन अपने भाई के घर आई तभी उसके 5 साल के बेटे की करंट लगने से मौत हो गई। घटना जिला कार्यालय के पास खेड़ी सांवलीगढ़ के पांढरीढाना की है। रविवार देर रात हुए इस हादसे के बाद आज मृत बालक का पोस्टपार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना से पूरा परिवार गम में डूब गया है। बहन की खुशियां मातम में बदल गई है।

महिला भैंसदेही के चुरनी गांव में रहने वाले मनीष यादव की पत्नी है। वह रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपने मायके खेड़ी सांवलीगढ़ के पांढरीढाना आई हुई थी। रात को अपने मायके माधव यादव के घर पहुचीं थी। वह अपने 5 साल के बेटे सिद्धू को शौच के लिए लेकर गई थी। वहां से लौटने के बाद उसने बालक सिद्धू के हाथ पैर धोकर उसे अंदर जाने को कहा। बालक सिद्धू घर में चला गया। लेकिन खेलते हुए उसने पानी से भीगे हाथ से कूलर को पकड़ लिया।

उस कूलर की बॉडी में करंट था। सिद्धू के शोर मचाने पर कूलर का स्विच ऑफ कर उसे दुर किया गया। इलाज के लिए सिद्धू को अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर सिद्धू के शव को परिजन पिता के गांव चुरनी ले गये हैं। वहां उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। (Betul News)