Betul Samachar: वेल्डिंग के दौरान युवक को लगा करंट, हुई मौके पर मौत

Betul Samachar: वेल्डिंग के दौरान युवक को लगा करंट, हुई मौके पर मौत
Source – Social Media

Betul Samachar:  बैतूल के चक्कर रोड इलाके में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। युवक एक निर्माण साइट पर वेल्डिंग का काम कर रहा था। जब तक लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचले तब तक उसने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने शव का परीक्षण कर परिजनों को सौंप दिया है।

जिला अस्पताल चौकी के प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि युवक अजीत (पिता छन्नू) खेड़ला का रहने वाला था। उसे 25 अगस्त की शाम जिला अस्पताल लाया गया था। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ठेकादार और मजदूर अस्पताल लेकर पहुंचे (Betul Samachar)

जानकारी के मुताबिक यह घटना बैतूल के चक्कर रोड इलाके पर हुई। यहां मूर्तिजा अली नाम के व्यक्ति के मकान में निर्माण कार्य चल रहा है। जहां वेल्डिंग का काम किया जा रहा था।

एक पाइप पर वेल्डिंग करते समय पाइप को ऊंचा उठाने पर पाइप ऊपर से जा रही बिजली लाइन से टकरा गया। जिससे अजीत को करंट लग गया। इसके बाद वह बेहोश हो गया, तो ठेकेदार व अन्य मजदूर उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही अजीत की जान जा चुकी थी।

अजीत का आज (26 अगस्त) को पोस्टमार्टम कराया गया। बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में मृतक की उम्र 18 वर्ष लिखवाई गई है, लेकिन मृतक 17 साल का है। पुलिस फिलहाल दस्तावेजों के आधार पर उसकी उम्र की तस्दीक कर रही है।